Ads Area

Local News: बुजुर्ग व्यक्ति के अचानक गायब होने से गांव में मचा कोहराम, काफ़ी खोजबीन के बाद भी नहीं की जा सकी तलाश

 



बीते शनिवार को देवीधुरा के गांव भैसर्ख के एक क्षेत्र से सुबह 11 बजे से एक बुजुर्ग व्यक्ति लापता हो गए है। बुजुर्ग व्यक्ति की उम्र लगभग 90 साल बताई जा रही है तथा हुए कुछ समय से बीमार भी चल रहे थे। इस घटना से परिजन चिंतित है। पूरे गांव में खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं लग सका है। रविवार को आसपास के गांव के लोगों ने भी दिन भर खोजने का प्रयास किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा । परिजनों ने हालांकि इस घटना के बाद पुलिस थाने में तहरीर दे दी है। अब पुलिसकर्मियों द्वारा सोमवार को बुजुर्ग व्यक्ति की तलाश करेंगे।

यह सब हुआ था शनिवार को घटित

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि वे कुछ समय से बीमार थे और शनिवार को 11:00 बजे उन्होंने खाना खाया और इसके बाद वे दूसरे मोहल्ले में घूमने गए, वहां उन्होंने कुछ लोगों से भेंट की। इसके बाद वे अपने घर को लौट रहे थे लेकिन वह वापस घर नहीं पहुंच सके। तब से उनकी खोज जारी है। अचानक गायब हुए बुजुर्ग व्यक्ति का नाम डिगर सिंह बताया जा रहा है।

परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

जब काफी खोजबीन के बाद बुजुर्ग व्यक्ति की तलाश नहीं की जा सकी तो उसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस की टीम अब सोमवार को इस संबंध में कार्यवाही शुरू करेगी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Write a Comment

Top Post Ad

Below Post Ad